logo

ससुर ने जबरन भर दी विधवा बहू की मांग, विरोध करने पर सिर मुंडवाकर.......

mang_me_sindoor.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक ससुर ने बहू की मांग भर दी। जिसके बाद खूब बवाल कटा। गांव में जो हुआ उसे देख हर कोई दंग रह गए। दरअसल, एक विधवा की मांग उसके रिश्ते में लगने वाले ससुर ने भर दी। जिसके बाद बहू ने इसकी शिकायत सास से कर दी। सास यह सुनकर बैखला गई और उसने पूरी बात पंचायत में कह दी। पंचायत के सामने युवक ने अपनी दंबगई दिखाई और फिर पूरा गांव उसके पक्ष में आ गया। ससुर ने दबंगई दिखाते हुए बहू के बाल मुंडवाए फिर अपने समर्थकों के साथ पूरे गांव में घुमा दिया। अब विधवा बहू न्याय की गुहार लगा रही है। उसके थाने में मामले को लेकर शिकायत की है। 


एक साल पहले हुई थी पति की मौत
मामला मुजफ्फरपुर के कजरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार महिला के पति की मौत करीब एक साल पहले हो चुकी थी। तबसे वह अपने बच्चों के साथ अपनी सास के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि महिला के पति के मौत के बाद पड़ोस के एक व्यक्ति की विधवा पर गलत नजर थी। वह आए दिन उसके घर पहुंच जाता था। महिला से बात करता था। हालांकि महिला को उस व्यक्ति के गंदे नीयत की कोई भनक नहीं थी। फिर 26 अक्टूबर को मौका देखकर युवक महिला के घर पहुंचा और जबरन उसकी मांग भर दी और शादी करने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद महिला ने उसे समाज में उसकी शिकायत करने की बात कही। युवक फिर टाल-मटौल करने लगा। बता दें कि यह युवक विधवा महिला का रिश्ते में ससुर लगता है। 


सास को भी गांव छोड़ने का किया गया फरमान जारी 
महिला ने पूरे मामले की जानकारी अपनी सास को दे दी। सास न्याय़ के लिए पंचायत पहुंची। जिसके बाद गांव में जमकर हंगामा हुआ। इस पूरे प्रकरण पर पंचायत बैठाई गई। पंचायत ने महिला का सिर मुंडवा कर गांव घुमाने और गांव छोड़ने का फरमान सुनाया। शिकायत के बाद सास को भी गांव छोड़ने का फरमान जारी किया है। जिस पर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। थानेदार राजेश कुमार राकेश ने बताया कि सिंदूर डालने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N